सुशांत थे 'राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' के लिए पहली पसंद, खुलासा करते हुए कंगना बोलीं- 'निष्पक्ष जांच होने पर खुलकर बात करूंगी'

कंगना रनोटलगातार सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में अपने मंतव्य जाहिर कर रही हैं। गुरुवार को उन्होंने भट्ट बंधुओं को लताड़ लगाई। यह भी कहा कि अगर मामले की निष्पक्ष जांच होती है तो वह खुलकर बोलने को तैयार है। उन्होंने कहा कहा, 'मीडिया में मुकेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत को परवीन बॉबी जैसा कहा था। उस रास्ते पर वह बढ़ रहा था। ऐसा मुकेश भट्ट ने दावा किया था। पर उन लोगों ने परवीन बॉबी के साथ क्या किया था यह तो सबको याद है ही।

महेश भट्ट ने कहा था मेरा दुखद अंत बहुत निकट हैः कंगना

इतना ही नहीं महेश भट्ट ने ऋतिक रोशन के साथ हमारे रिश्ते के टूटने के बाद ऑन रिकॉर्ड घोषणा की थी कि रितिक ने जो भी सबूत दिखाए हैं, उनमें एक त्रासदी देखी गई है। मेरा जिक्र करते हुए उन्होंने यह भी घोषित किया था कि मेरा एक दुखद अंत बहुत निकट है। मुझे आश्चर्य है कि आखिर ऐसी क्या बात थी, जो ऐसा कहना पड़ा। चार साल हो गए हैं और कोई त्रासदी नहीं हुई। उन्हें क्यों यकीन था कि एक त्रासदी है? वह इतना निश्चित क्यों था कि मेरा अंत निकट है?

मुकेश भट्ट पर साधा निशाना

अब महेष भट्ट काभाई इस पूरे मामले में कूद रहा है और दावा कर रहा है कि सुशांत परवीन बाबी की राह पर था। वह कहने वाला कौन? सुशांत एक रैंक धारक था। अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से छात्रवृत्ति भी छोड़ी। ऐसा कुछ जो उनके बच्चे सोच भी नहीं सकते। कल, अगर उनके बच्चे खुद को छत पर लटका लेते हैं और कोई व्यक्ति कूद जाता है और टिप्पणी करता है कि यह सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि वे परवीन बाबी की तरह बन रहे थे, मैं देखना चाहती हूं कि वे इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।

सुशांत थे राम-लीला फिल्म कीपहली पसंद

कंगना ने खुलासा किया कि राम-लीला और बाजीराव मस्तानी के लिए सुशांत पहली पसंद थे, "जब मैंने शुरुआत की, तो मुझे पता था कि सुशांत का एक बहुत बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ अनुबंध है। वह राम-लीला के लिए पहली पसंद थे। बाजीराव मस्तानी के लिए पहली पसंद। वह उन फिल्मों पर काम नहीं कर सके, जो बहुत बड़ी हिट बन गईं। फिर निश्चित रूप से, उनका एक निश्चित एटीट्यूड था, उन्हें लोगों के बटरिंग पसंद नहीं थी इसके अलावा, वह बहुत वल्नरेबल था। हर इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वह खुद को व्यक्त करना नहीं जानते थे। और वह भी एक बच्चे के रूप में जब भी वह बाहर जाता था और लोगों को देखता था, तो वह नहीं जानता था कि वे उसके बारे में क्या सोच रहे थे, इसलिए वह बहुत अध्ययनरत हो गया। ।

सलमान खान वांटेड के बाद और संजय दत्त मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद कम बात कर सकते हैं थे मगर रंगून के बाद कह दिया गया कंगना का चैप्टर क्लोज है। उस कंगना को जिसने क्वीन, तनु वेड्स मनु और मणिकर्णिका जैसी फिल्म दी थी। यदि जांच की जाती है, तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी, क्योंकि मीडिया में पर्याप्त सबूत हैं। हर कोई जानता है कि वह गैंग के शिकार हुए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant was the first choice for 'Ram-Leela' and 'Bajirao Mastani' film, revealing Kangana said - 'I will talk openly when there is a fair investigation'