नशा तस्करी में पकड़े युवक ने सीआईए थाने में पैंट का फंदा लगाकर किया सुसाइड

अम्बाला क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए-1) में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात नशा तस्करी में पकड़े गए आरोपी ने सुसाइड कर लिया। मृतक ने अपनी पैंट का फंदा बनाया और उस पर लटक गया। पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है, मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

डीएसपी सुल्तान सिंह के मुताबिक,रिंकू पुत्र किशन सिंह कच्चा बाजार अम्बाला कैंट का रहने वाला था। इस पर करीब 28 मामले दर्ज हैं, जिसमें चोरी, लूटपाट और दो बार थाने में सुसाइड अटेम्पट करने का मामला भी दर्ज है। शनिवार को सीआईए-1 को रिंकू के पास स्मैक होने की जानकारी मिली थी।

डीएसपी सुल्तान सिंह का कहना है कि आरोपी रिंकू के पास से 20 ग्राम स्मैक बरामत की थी।

सीआईए-1 ने रेड की और रिंकू को अम्बाला के सेक्टर-10 में 20 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ लिया। उसके खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसे सीआईए-1 थाने में रखा गया। वहां शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को रिंकू ने अपनी पैंट से फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया।

डीएसपी सुल्तान सिंह का कहना है कि पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अब उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मृतक रिंकू पर पहले भी दो बार थाने में सुसाइड अटेम्पट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UGlnd1